India, Breaking News, Today news, Delhi Sant Nagar Burari 11 Deaths Postmortem Report – 11 - Hindi news,India,World,Sport,Cricket,Football,Jobs,Business,Futbol,Cricket Score,Movies 2017,2018

Breaking News

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, July 3, 2018

India, Breaking News, Today news, Delhi Sant Nagar Burari 11 Deaths Postmortem Report – 11

India, Breaking News, Today news, Delhi Sant Nagar Burari 11 Deaths Postmortem Report – 11 

मौतों का रहस्य: बड़ पूजा के बहाने ललित ने ली सबकी जान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा

Hindi news,India,World,Sport,Cricket,Football,Jobs,Business,Futbol,Cricket Score,Movies 2017,Hindi Samachar,latest news,Hindi NewsPaper,breaking news
India, Breaking News, Today news, Delhi Sant Nagar Burari 11 Deaths Postmortem Report – 11  
India, Breaking News, Today news बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से साफ हो गया कि सभी की मौत फंदे से लटककर हुई। पुलिस की जांच में एक नया खुलासा हुआ है कि ललित दिमागी रूप से कमजोर था और बड़ पूजा (अनुष्ठान) के बहाने उसने पत्नी के साथ मिलकर सभी की जान ली। सभी को पूजा करने के बहाने फांसी पर लटकाया गया था। रजिस्टर में इसी तरह की बातें लिखी हुई हैं। हालांकि ललित की बहन सुजाता का कहना है कि सभी की हत्या हुई है। 
अपराध शाखा के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ललित के पिता की करीब 12 वर्ष पहले मौत हो गई थी। मनोरोगी बन चुका ललित दावा करता था कि पिता की आत्मा उसके शरीर में प्रवेश कर जो कहती है, वह उन बातों को रजिस्टर में लिखता है।
Breaking News ललित वर्ष 2015 से रजिस्टर में लिख रहा था। ललित ने रजिस्टर में लिखा कि पिता की आत्मा ने ही उसे बड़ पूजा के लिए बोला था। पूजा वाले दिन ललित ने सभी को बोला था कि घर में 10 से 15 मिनट की बड़ पूजा (अनुष्ठान) होगी।
इस पूजा के तहत सभी के हाथ बांधेंगे और गले में चुन्नियां लटकेंगी। Today news सभी के नीचे स्टूल होगा। ललित ने सभी को बोला था कि वे 10-15 मिनट बाद पूजा खत्म होने के बाद स्टूल हटा सकते हैं और हाथों को खोल सकते हैं। पुलिस अधिकारी मान रहे हैं कि ललित ने पत्नी के साथ मिलकर सभी के नीचे से स्टूल हटा दिए। नौ चुन्नियां नई मंगाई गई थीं।
ललित ने सभी को बताया था कि पूजा में किसको कहां और कैसे खड़ा होना है और गले में चुन्नी डालनी है। India पुलिस अधिकारी मान रहे हैं कि ललित ने स्टूल हटाने के बाद पत्नी व मां के साथ खुदकुशी कर ली। ललित पहले बोल नहीं पाता था। उसका तीन साल इलाज चला, अब वह ठीक से बोलने लगा था। इसके बाद से ही ललित की बातों पर परिजनों का भरोसा बढ़ गया। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages