Hindi News, India, Science & Tech, Mobile,Nokia X5 Expected to Launch Today Everything We Know So Far - Hindi news,India,World,Sport,Cricket,Football,Jobs,Business,Futbol,Cricket Score,Movies 2017,2018

Breaking News

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, July 11, 2018

Hindi News, India, Science & Tech, Mobile,Nokia X5 Expected to Launch Today Everything We Know So Far

Hindi News, India, Science & Tech, Mobile,Nokia X5 Expected to Launch Today Everything We Know So Far

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। स्मार्टफोन बाजार में जल्द ही नोकिया का एक और फोन एंट्री करने वाला है। Nokia X5 कंपनी का अगला फोन होगा जिसे चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसे Nokia 5.1 Plus भी कहा जा रहा है। इस फोन को आज यानी 11 जुलाई को लॉन्च किया जाना है।Hindi News, India, Science & Tech इसके लॉन्च से पहले फोन की आधिकारिक प्रेस रेंडर की झलक मिली है। डिजाइन के तौर पर यह फोन काफी हद तक Nokia X6 जैसा होगा।
 India, Science & Techचीनी सोशल मीडिया वेबसाइट Baidu पर बताया गया कि Nokia X5 1000 चीनी युआन यानी करीब 10,400 रुपये में चीन में लॉन्च किया जाएगा। साथ ही यह दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन में Nokia X6 की तुलना में ज्यादा बड़े बेजल्स दिए गए हैं। साथ ही नॉच भी थोड़ा बड़ा दिया गया है। लीक हुई फोटो के आधार पर Mobile के निचले हिस्से में नोकिया की ब्रैंडिंग दी गई है। साथ ही ड्यूल रियर कैमरा भी मौजूद है। इसी के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह फोटो ब्लू कलर वेरिएंट फोन की है।
जानें क्या होगा खास:
Baidu पर की गई पोस्ट में बताया गया है कि फोन में मीडियाटेक हीलियो पी60 चिपसेट और 4 जीबी रैम दी गई है। साथ ही 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है।Hindi News, इससे पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताय गया था कि यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करता है। इसमें 5.86 इंच का एचडी+ (720×1520 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले दिया गया होगा। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 होने की उम्मीद है। फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद होगा। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी VoLTE, ब्लूटूथ, यूएसबी जैसे फीचर्स शामिल होने की उम्मीद है। फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।
सैमसंग गैलेक्सी S10:
दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने फ्लैगशिप का अगला स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 10 अगले साल लॉन्च कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसमें पांच कैमरे हो सकते हैं। Hindi News, India, Science & Techयह स्मार्टफोन आइफोन के अगले वेरिएंट को चुनौती दे सकता है। आइए जानते हैं, इस स्मार्टफोन से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें:
इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
Hindi News, India, Science & Tech

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages